डेमन स्लेयर का अंतिम आर्क त्रयी के रूप में रिलीज होगा: एपिक मूवी सीरीज

डेमन स्लेयर का अंतिम आर्क त्रयी के रूप में रिलीज होगा: एपिक मूवी सीरीज
  • 0

डेमन स्लेयर: किमेत्सु नो याइबा का अंतिम आर्क त्रयी के रूप में रिलीज़

लोकप्रिय एनीमे श्रृंखला डेमन स्लेयर: किमेत्सु नो याइबा ने अपने अंतिम आर्क 'इंफिनिटी कैसल' को त्रयी के रूप में रिलीज करने की घोषणा की है। यह घोषणा हाशिरा प्रशिक्षण आर्क के समापन के तुरंत बाद की गई है, जिससे दर्शकों में उत्साह भर गया है। 'इंफिनिटी कैसल' आर्क के तहत आने वाली तीनों फिल्मों के लिए क्रंची रोल ने वैश्विक वितरण अधिकारों को हासिल कर लिया है, हालांकि कुछ एशियाई क्षेत्रों को इससे बाहर रखा गया है।

त्रयी के बारे में विस्तृत जानकारी

त्रयी के रूप में आने वाली इस कहानी में टंजीरो, मुख्य पात्र, को डेमन किंग मुज़ान किबूत्सुजी का सामना करते हुए दिखाया जाएगा। इसमें टंजीरो और उसके दोस्त भारी चुनौती का सामना करते हैं और अपनी अद्वितीय क्षमताओं से इस दानवी शक्तियों का अंत करने की कोशिश करते हैं।

डेमन स्लेयर मॉन्गा, जिसे कोयोहारू गोटोग ने लिखा है और जो शुएशा की जंप कॉमिक्स के तहत प्रकाशित हुआ है, दुनिया भर में 150 मिलियन से अधिक प्रतियों की बिक्री कर चुका है। यह सफलता इसे वैश्विक स्तर पर सबसे लोकप्रिय एनीमे श्रृंखलाओं में से एक बनाती है।

मूवी का वैश्विक वितरण और क्रंची रोल की बढ़ती शक्ति

एनीमे फिल्म्स की बात करें तो डेमन स्लेयर की 2020 में आई 'मुजेन ट्रेन' फिल्म ने अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली एनीमे फिल्म और वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर सबसे अधिक कमाई करने वाली जापानी फिल्म का रिकॉर्ड बना रखा है। नए घोषित त्रयी ने क्रंची रोल के लिए महत्वपूर्ण मील का पत्थर साबित हो सकता है, खासकर जब सोनी ने हाल ही में अलामो ड्राफ्टहाउस थिएटर चेन का अधिग्रहण किया है।

क्रंची रोल ने इस त्रयी के टीजर ट्रेलर को भी रिलीज किया है, जिससे प्रशंसक यह अंदाजा लगा सकते हैं कि आगे क्या आने वाला है। हालांकि त्रयी के पहले मूवी की रिलीज डेट अभी तक घोषित नहीं की गई है, लेकिन डेमन स्लेयर: किमेत्सु नो याइबा का पूरा सीजन क्रंची रोल पर स्ट्रीम के लिए उपलब्ध है।

प्रशंसकों के लिए खुशखबरी

एनीमे के प्रशंसकों के लिए यह खबर निश्चित ही रोमांचक है। एक प्रमुख मनोरंजन स्रोत के रूप में क्रंची रोल की प्रस्तुति और उनकी एनीमे पर पकड़ ने प्रशंसकों के दिलों में एक खास स्थान बना लिया है। उन्होंने डेमन स्लेयर के प्रशंसकों को जोड़कर उसकी लोकप्रियता को और भी अधिक बढ़ाया है।

अन्ततः, डेमन स्लेयर की इस त्रयी से जुड़े अपडेट्स प्राप्त करने के लिए प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। टंजीरो, नेज़ुको, जेनित्सु और इन्नोसुके की रोमांचक यात्रा और उनकी अदम्य इच्छाशक्ति की यह कहानी दर्शकों को जरूर बाँधे रखेगी।

अंजलि सोमवांस

लेखक के बारे में

अंजलि सोमवांस

मैं एक स्वतंत्र पत्रकार हूँ जो भारत में दैनिक समाचारों के बारे में लिखती हूँ। मुझे लेखन और रिपोर्टिंग में गहरी रुचि है। मेरा उद्देश लोगों तक सटीक और महत्वपूर्ण जानकारी पहुँचाना है। मैंने कई प्रमुख समाचार पत्रों और वेबसाइट्स के लिए काम किया है।

एक टिप्पणी लिखें